देहरादून, आज दिनाँक 30 दिसम्बर को एस एफ़ आई डी ए वी इकाई ने शिक्षा व संघर्ष के 50 वर्ष पूरे होने पर एस एफ़ आई के पुराने साथियों के साथ गेट टूगेदर का कार्यक्रम किया।
इकाई सचिव शैलेंद्र परमार ने बताया की कार्यक्रम की शुरुआत इकाई अध्यक्ष सोनाली नेगी के द्वारा संगठन का ध्वजा रोहण किया औऱ उन्होंने बताया कि शिक्षा व संघर्षो के 50 वर्षों में एस एफ़ आई के बहुत साथियों ने शहादत दी है ।शहीद हुए एस एफ़ आई के साथियों के लिए दो मिनट का मौन किया गया।
कार्यक्रम का संचालन संजय कुनियाल ने किया। अध्यक्ष मण्डल में डीएवी महाविद्यालय के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष लेखराज, बार एसोसिएशन के पूर्व उपाध्यक्ष सम्भु प्रसाद ममगाईं ,डीएवी पूर्व छात्रसंघ सहसचिव अनुराधा, जनवादी महिला समिति की उपाध्यक्ष इंदु नोडियाल , बार काँसिल उत्तराखण्ड सदस्य रंजन सोलंकी, भारत ज्ञान विज्ञान समिति के प्रदेश अध्यक्ष विजय भट्ट रहे।
राज्य सचिव हिमांशु चौहान ने बताया कि कार्यक्रम में एस एफ आई कि छात्र-छात्राओं ने डांस, रैप कर अपनी प्रतिभा दिखाई।
वक्ताओं ने बताया कि एस एफ़ आई 1970 से आज तक छात्र हितों में सदैव तत्पर रही है साथ ही 50 वर्ष पूरे होने पर शुभकामनाएं दीं। उन्होंने बताया कि एस एफ़ आई के साथियों ने पुराने साथियों को फूल देकर स्वागत किया गया।
वक्ताओं ने बताया कि एस एफ़ आई एक मात्र ऐसा संगठन है जो शहीद-ए-आजम भगत सिंह के आदर्शों पे चलता है उन्होंने बताया कि आज देश का किसान सड़को पर आन्दोलित है मगर अडानी-अम्बानी की यह सरकार उनकी मांगों को बिल्कुल अनदेखा किया करती जा रही है।
इस अवसर पर सत्यम,अतुल,स्वाति,शीतल,शुभम,पूनम ,दीपक, विनीत,वंदना,देवेंद्र,इशिता,अमन कण्डारी,मोहित,प्रदीप,मनोज,अरविन्द,अंसुल, संदीप, अरविंद,राजेश चौहान, मोहित आदि लोग मौजूद रहे।

विरेन्द्र सिंह रावत का फुटबाल की दुर्दशा के खिलाफ एक दिवसीय अनशन

#sfi