देहरादून, 17 जून : संयुक्त आंदोलनकारी मंच के तत्वावधान में राज्य आंदोलनकारियों के लिये राज्याधीन सेवाओं में 10 % क्षैतिज आरक्षण की बहाली और चिन्हीकरण की प्रक्रिया दोबारा शुरू करने की माँग को लेकर शहीद स्मारक देहरादून में अनिश्चितकालीन धरना आज दूसरे दिवस भी जारी रहा।
मंच के संयोजक क्रांति कुकरेती ने कहा है कि इस मुद्दे पर कल 18 जून रविवार को शहीद स्मारक में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया जा रहा है जिसमें अन्य जिलों के आंदोलनकारीयों भी आ रहे है, उन सबसे वार्ता करके आगे की रणनीति तय की जायेगी।

आंदोलनकारी मंच के प्रवक्ता प्रदीप कुकरेती ने भी सभी साथियों से कल की बैठक में पहुंचने की अपील करते हुऐ कहा क़ि 13 मार्च की कैबिनेट के बाद बहुत लम्बा समय हो गया सरकार अभी तक कुछ करती हुई नहीं दिखी।
उन्होंने सरकार की मंशा पर सवाल उठाया कि अगर उनके भर्ती कैलेंडर निकलने के बाद यह लागू होता है तो इसका कोई विशेष लाभ आंदोलनकारीयों को नहीं मिलने वाला।
आज धरने को समर्थन देने वालों में अंबुज शर्मा,रेनू नेगी,उषा देवी मनोड़ी, माया देवी, हरीश पंत, प्रभात डंडरियाल, प्रभा नैथानी, बसंती नैथानी, रोशनी देवी, शांति शर्मा, विमल जुयाल, सतीश धोलखंडी, अनुराधा मैंदोला, युरु प्रसाद आदि थे।