कर्नल कोठियाल

गंगोत्री विधानसभा दौरे के सातवे दिन कर्नल ने किया कई गांवों में जनसंपर्क

उत्तरकाशी, 19 जनवरी: आप पार्टी के कर्नल कोठियाल आज उत्तरकाशी भ्रमण के सातवे दिन कई युवाओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई। कई गांवों में जनसंपर्क अभियान करने का बाद आज अलग-अलग गांवों से कई युवाओं ने आप की नीतियों से प्रभावित हो पार्टी कार्यालय में पहुँच कर सदस्यता ग्रहण करी व कर्नल कोठियाल को अपने पूर्ण समर्थन का वादा किया । कर्नल कोठियाल ने सभी को विधिवत पार्टी की सदस्यता दिलाई।
इस मौके पर युवाओं ने कहा कि वो आप की नीतियों से काफी प्रभावित हैं और इसी कारण उन्होंने आज पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। वहीं युवाओं ने कहा कि उन्हें पूरा यकीं हैं कि कर्नल कोठियाल ही प्रदेश का नवनिर्माण कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि कर्नल कोठियाल के पास बेरोजगार युवकों के लिए एक विज़न है, जब उन्होंने बिना सत्ता में रहे ही 10 हजार से ज्यादा युवाओं को यूथ फाउंडेशन के माध्यम से भारतीय फौज में भर्ती करवा दिया तो जीतने के बाद तो वह कितना काम कर सकते हैं हम समझ सकते हैं।
इसके बाद कर्नल ने सेखु, गजोली, गणेशपुर आदि जगहों पर सघन जनसंपर्क किया। सभी स्थानों पर ग्रामीणों ने कर्नल कोठियाल का फूलमालाओं से स्वागत किया। इस दौरान कर्नल कोठियाल ने मातृशक्ति, युवाओं और बुजुर्गों को अपनी पार्टी के विजन के बारे में बताया जिसे समझने के बाद लोगों ने भी उनके समर्थन का वादा किया।
इस मौके पर कर्नल कोठयाल ने बताया कि उत्तराखंड की जनता कांग्रेस व बीजेपी दोनों से ही तंग आ चुकी है। दोनों ही पार्टियों ने बारी-बारी से प्रदेश को लूटने का काम किया है। लेकिन अब प्रदेश को लूटने नहीं दिया जाएगा। आज प्रदेश में स्वास्थय सेवाएं,शिक्षा व्यवस्था,रोजगार,पलायन जैसी कई गंभीर समस्याएं हैं। यहां के युवा आज भी रोजगार के लिए पलायन कर रहें हैं। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि हमारी सरकार बनते ही 6 महीनों के अंदर हम 1 लाख युवाओं को रोजगार से जोड़ने का काम करेंगे। जनता से किया हर वादा सरकार बनते ही पूरा होगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस बार जनता रोजगार और प्रदेश के विकास पर वोट देगी। इस अवसर उनके साथ प्रमुख रूप से दिनेश सेमवाल, दीपेंद्र पंवार, दिनेश राणा, ममता आदि सेकड़ों लोग मौजूद थे।

ये भी पड़ें ….

https://jansamvadonline.com/poltics/characterless-leader-is-not-tolerated-in-doiwala-s-p-singh/