रुड़की , हमेशा अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चौंपियन ने एक और बयान आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी पहचान बीजेपी से नहीं बल्कि गुर्जरों से है। हालांकि इस बयान के सुर्खियों में आने के बाद अब चौंपियन ने सफाई दी है और इस बयान को गलत तरीके से पेश करने के लिए मीडियो को जिम्मेदार बताया है।

विधायक चौपियन ने सफाई देते हुए कहा कि उनकी बातों का गलत अर्थ निकाला गया है। उनका वीडियो एडिट किया है। उन्होंने सिर्फ इतना कहा था कि उनकी राजनीतिक पहचान भाजपा से है और सामाजिक पहचान गुर्जर समाज से है। उनके राजा मिहिर भोज और गुर्जर समाज के संबंध में दिए गए बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है। वहीं जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि उन्हें बार-बार अपने बयानों पर स्पीष्करण क्यों देना पड़ता है तो इस पर वे भड़क गए और उल्टा पत्रकारों की ही शैक्षिक योग्यता के बारे में पूछने लगे। उनसे बार-बार इस तरह के सवाल पूछे जाते है, जिनका कोई औचित्य नहीं है।

विधायक चौंपियन ने कहा कि उनका वीडियो वे लोग वायरल कर रहे हैं, जो कोरोना काल में लोगों के सेवा करने के बजाय घरों में चूड़ियां पहन कर बैठे थे। जबकि उनके पूरे परिवार ने गांव-गांव में जाकर लोगों की सेवा की और सैनेटाइजेशन का काम किया है। लेकिन कुछ काम नहीं केवल विवादित बातों को उठाते हैं। उन्होंने कहा कि पत्रकारों को भी अपनी मानसिकता बदलने की आवश्यकता है।