-क्षेत्र में की जा रही जवान की प्रशंसा 
रुद्रप्रयाग,  चौकी सुमाड़ी में नियुक्त आरक्षी ताजबर सिंह ने ईमानदारी की मिसाल कायम की है। पुलिस के जवान ने एक व्यक्ति को उसका खोया हुआ सामान लौटाया, जिसमें उस व्यक्ति की नगदी भी रखी थी। अपना सामान देखकर व्यक्ति का खुशी का ठिकाना न रहा और उसने पुलिस जवान को गले से लगाया। मित्र पुलिस की ईमानदारी की हर जगह चर्चाएं की जा रही हैं।

 पैंसों के थैले को लौटाताआरक्षी ताजबर सिंह  
दरअसल, ड्यूटी पर जाते समय पुलिस जवान ताजबर सिंह को सुमाड़ी में भारतीय स्टेट बैंक के पास एक थैला पड़ा हुआ दिखाई दिया। उन्होंने थैले को उठाकर देखा तो उसके अन्दर कुछ पैंसे और एक पासबुक रखी थी। थैले के भीतर दस हजार की नगदी मिली। पुलिस जवान ने पासबुक में अंकित पते के आधार पर इधर-उधर निवासरत लोगों से पूछा तो पाया कि पासबुक में अंकित व्यक्ति ओम प्रकाश पुत्र फूल चन्द निवासी गोपालपुर पोस्ट सिनघेटा, गाजीपुर का रहने वाला है, जो कि वर्तमान में सुमाड़ी में सफाई का कार्य करता है। उक्त व्यक्ति ने अपनी पासबुक और पैंसे निकालने के लिए तेजपाल सिंह जगवाण को कहा था, जो बैंक गये थे और और अपनी पास वहीं रखकर भूल गये थे।

किस पुलिस वाले को मिला केंद्रीय गृहमंत्री पदक और क्यूँ जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 
 पुलिस जवान की ओर से धनराशि को तेजपाल सिंह जगवाण के सुपुर्द की गयी। इतनी अधिक धनराशि को वापस पाकर तेजपाल सिंह जगवाण की खुशी का ठिकाना न रहा और पुलिस के जवान की ईमानदारी की प्रशंसा करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। पुलिस जवान की ईमानदारी की चारों ओर चर्चाएं की जा रही हैं।