अब माधुरी दीक्षित से सीखें डांस ! मुफ्त में

बॉलीवुड में परफेक्ट एक्सप्रेशन के साथ डांस करने में #madhuridixit को आज तक कोई कंप्टिशन नहीं दे पाया है. यही कारण है कि बॉलीवुड में अकेली ऐसी अदाकारा हैं जो हेलन के बाद आज भी टॉप पर हैं. माधुरी अब अपनी अदाओं के साथ डांस सिखाने का मौका सभी को देने जा रही हैं. इसके लिए वह ऑनलाइन डांस क्लास देंगी. इंस्टाग्राम पर वह हफ्ते में दो क्लास फ्री देंगी और उनके इस ऑनलाइन क्लास में आपको कई फेमस कोरियोग्राफर से भी बहुत कुछ सीखने को मिलेगा.

इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

माधुरी दीक्षित नेने ने इंस्टाग्राम पर एक वीडिया शेयर कर अपने ऑनलाइन कोर्स की पूरी जानकारी दी है. माधुरी डांस को सबसे बेस्ट वर्कआउट मानती हैं. वह कहती हैं कि लॉकडाउन के समय डांस न केवल आपके लिए एक अच्छी एक्सरसाइज है, बल्कि ये आपके मूड को भी खुशनुमा बनाता है. माधुरी अपने वीडियो में बताया कि घर बैठे अब आप डांसविदमाधुरीडॉटकॉम (dancewithmadhuri.com) के जरिए डांस सीख सकते हैं. ऑनलाइन कोर्स को सिखाने के लिए माधुरी के साथ कथक सम्राट बिरजू महाराज(Samrat Birju Maharaj ), सरोज खान (Saroj Khan), टेरेंस लुईस और रेमो डिसूजा (Terence Lewis and Remo D’Souza) जैसे मशहूर कोरियोग्राफर्स भी साथ नजर आएंगे. माधुरी के ऑनलाइन डांस अकादमी द्वारा हर हफ्ते मुफ्त में दो डांस क्लासेज दी जाएगी.

माधुरी कहती हैं कि वह अपने डांस क्लास के जरिये चाहती हैं कि लोग अपने घरों में खुश और फिट रहे और उनके घर का माहौल भी खुशनुमा हो। डांस सीखने के वाले व्यूवर्स को इसका सब्सक्रिप्शन जीतने का भी मौका मिलेगा और इतना ही नहीं वे अपने वीडियोज भी अपलोड कर सकेंगे। इतना ही नहीं क्लास करने वालों को माधुरी संग वीडियो चैट करने का भी मौका मिल सकता है.