हरिद्वार, बेलवाला ग्राउंड से बिरला चौक तक सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने पूर्व कृषि उत्पादन मंडी समिति अध्यक्ष संजय चोपड़ा के संयोजन में पैदल मार्च निकालकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को संयुक्त रूप से पत्र भेजकर हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ रमेश पोखरियाल निशंक को बनाए जाने की मांग की। 

सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भाजपा राष्ट्रीय नेतृत्व को पत्र में यह भी बताया की वर्तमान सांसद पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक की लोकप्रियता व किसान दलित व्यापारी मजदूर हर वर्ग में अच्छी खासी पकड़ है, और हरिद्वार की जनता डॉ रमेश पोखरियाल निशंक को ही पुनरू 2019 के लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत के साथ जीता कर लोकसभा में भेजेगी। सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने पत्र के माध्यम से भाजपा हाईकमान को यह भी अवगत कराया कि डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने अपने संसदीय कार्यकाल में लोकसभा हरिद्वार को केंद्र की मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का सीधा आम जनता को लाभ पहुंचाने का प्रयास किया हैं। इस अवसर पर पूर्व कृषि उत्पादन मंडी समिति अध्यक्ष, भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय चोपड़ा ने कहा डॉ रमेश पोखरियाल निशंक ने केंद्र की मोदी सरकार के लक्ष्य पूर्ति के लिए नमामि गंगे जैसी योजनाओं को धरातल पर उतारने का कार्य किया है। डॉ रमेश पोखरियाल निशंक की अहम भूमिका रही है उन्होंने यह भी कहा सामाजिक संगठन डॉ रमेश पोखरियाल निशंक के साथ एकजुटता के साथ खड़े हैं और लोकसभा  2019 में डॉ रमेश पोखरियाल निशंक को भारी मतों के साथ विजयश्री दिलाई जाएगी।
  इस अवसर पर तीर्थ मर्यादा  रक्षा समिति के जिला संयोजक रविंद्र कीर्तिपाल, श्रमिक नेता भूपेंद्र राजपूत, किसान नेता गुलशन चौधरी ने संयुक्त रूप से कहा भारतीय जनता पार्टी को हरिद्वार से वर्तमान सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक को ही प्रत्याशी बनाना चाहिए। डॉ रमेश पोखरियाल निशंक की बेदाग छवि रही है और सबका साथ, सबका विकास सर्वे के विकास की सोच के साथ हरिद्वार संसदीय क्षेत्र को अग्रिम रखा है। पूर्व मुख्यमंत्री व वर्तमान सांसद को लोकसभा चुनाव 2019 में पुन: प्रत्याशी बनाए जाने की मांग को लेकर बेलवाला ग्राउंड से बिरला चौक तक पैदल मार्च निकालते सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों में महिन्द्रा-जीप  यूनियन से सुभाष अग्रवाल, अरुण अग्रवाल, उत्तराखंड विकास मंच से मनीष शर्मा, टूर एंड ट्रैवल एसोसिएशन से सुमित श्रीकुंज, व्यापारी नेता राजेश खुराना, ओमप्रकाश भाटिया, लघु व्यापार से मनोज मंडल ऑटो रिक्शा विक्रम से आदेश पंडित, फुटकर फूल प्रसाद संगठन से राजकुमार ऐन्थोनी, देवेश गुप्ता, वीरेंद्र सिंह प्रभात, छोटे लाल शर्मा, खुशीराम, महेंद्र सैनी, रोहित शेट्टी, संजय अग्रवाल विनोद जैन आदि प्रमुख रूप से सम्मिलित रहे।