पत्रकार पर हुआ जानलेवा हमला
विरोध करने पर दिया घटना को अंजाम
देहरादून, कुछ असामाजिक तत्वों ने बिना बुलाए एक कार्यक्रम में घुसकर वहां कवरेज कर रहे पत्रकार से अभद्रता शुरू कर दी, जब पत्रकार ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी और वजनदार वस्तुओं से पत्रकार पर जानलेवा हमला कर वहां से फरार हो गए। इस घटना की जानकारी किसी तरह बुरी तरह से घायल पत्रकार ने अपने साथियों को दी जिसके बाद मौके पर पहंुचे पत्रकार के साथियों ने उसे अस्पताल पहंुचाया जहां उपचार कराने के पश्चात पुलिस को इस घटना की जानकारी देकर आरोपियों के विरूद्ध तहरीर दी गई है।
मिली जानकारी के अनुसार हरिद्वार रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में एक फैशन शो का आयोजन हो रहा था जिसको कवर करने के लिए पत्रकार रोहित छाबड़ा भी गया था। बताया जाता है कि यहां आशुतोष मिश्रा और साजिद नाम के दो युवक वहां पहंुचे और फैशन शो बंद करने की धमकी देने लगे जिस पर शो के आयोजकों समीर मलिक ने 100 नंबर पर फोन किया तो वे लोग वहां से चले गए और कुछ देर बाद अपने साथ कईं लड़कों को साथ लेकर फिर वहां पहंच गए और आयोजकों पर शो बंद करने के लिए दबाव डालने लगे जिस पर पत्रकार रोहित छाबड़ा ने आयोजकों के साथ मिलकर शो बंद करने से इंकार कर दिया तो आरोप है कि लाठी-डंडों से लैस होकर आए लड़कों ने उनके साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी और वजनदार वस्तुओं से पत्रकार पर जानलेवा हमला कर दिया और वहां से फरार हो गए।
इस घटना की जानकारी किसी तरह बुरी तरह से घायल पत्रकार ने अपने साथियों को दी जिसके बाद मौके पर पहंुचे पत्रकार के साथियों ने उसे अस्पताल पहंुचाया जहां उपचार कराने के पश्चात पुलिस को इस घटना की जानकारी देकर आरोपियों के विरूद्ध तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है। वहीं पत्रकार संगठनों ने इस घटना की निंदा करते हुए आरोपियों की शीघ्र गिरफ्रतारी मांग पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से की है।