पत्रकार वार्ता के दौरान जन संघर्ष मोर्चा के पदाधिकारी।
झूठी उपलब्धियों के विज्ञापनों से सरकार नहीं चला करती मुख्यमन्त्री जीः मोर्चा
देहरादून, जन संघर्ष मोर्चा अध्यक्ष एवं जीएमवीएन के पूर्व उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने कहा कि मुख्यमन्त्री त्रिवेन्द्र रावत झूठे विज्ञापन छपवाकर अपनी सरकार का परचम लहराने वाले पहले मुख्यमन्त्री बन गये हैं। नेगी ने कहा कि प्रदेश कर्ज के सहारे चल रहा है तथा वहीं दूसरी ओर करोड़ों रूपये के झूठे विज्ञापन छपवाकर जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने जैसा काम किया जा रहा है।
मोर्चा कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में श्री नेगी ने सी0एम0 पर तंज कसते हुए कहा कि अगर विज्ञापन ही छपवाना है तो अपने काले कारनामों का छपवायें तथा उसमें इन प्रश्नों का उत्तर जरूर छपवायें कि खनन डील का बिचैलिया कौन था, बेरोजगारों को रोजगार कब मिलेगा, डंेगू से हुई दर्जनों मौतों का जिम्मेदार कौन, पी0डब्ल्यू0डी0 टेण्डर घोटाले का जिम्मेदार कौन, ढैंचा बीज घोटाले की काली कमाई कहाँ खपायी तथा उसकी सी0बी0आई0 जाँच क्यों नहीं, इन्वेस्टर्स समिट कराकर कितना निवेश हुआ, शराब माफियाओं के लिए रातों-रात स्टेट हाईवे को जिला रोड क्यों किया, प्रदेश का राजस्व दिनों-दिन क्यों घट रहा, हजारों करोड़ के बाजारू कर्ज से क्या विकास कार्य किया, हरिद्वार व देहरादून में शराब से मरने वाले सौ से अधिक लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन, प्रदेश में हो रही आत्महत्याओं का जिम्मेदार कौन ? 108 आपात सेवा के कर्मचारियों को रोजगार कब मिलेगा। नेगी ने कहा कि प्रदेश की जनता इस सरकार से त्रस्त हो चुकी है तथा अपने दुर्भाग्य पर रो रही है।
नेगी ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारें भी विज्ञापन छपवाया करती थी लेकिन वो सच हुआ करता था, अब तो सिर्फ और सिर्फ झूठ। मोर्चा शीघ्र ही इस मामले में राजभवन में दस्तक देगा। पत्रकार वार्ता में मोर्चा महासचिव आकाश पंवार, मौ0 असद, राजेन्द्र पंवार, प्रवीण शर्मा पीन्नी आदि थे।