देहरादून, स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) डी.ए.वी कॉलेज इकाई ने सुप्रिया भंडारी को छात्रसंघ चुनाव 2019-2020 में अपना प्रत्याशी उपाध्यक्ष पद के लिए घोषित किया। सुप्रिया भंडारी बीo कॉमo तीसरे वर्ष में अध्ययनरत हैं। एस.एफ.आई का यह मत परिसर में स्वस्थ शैक्षणिक माहौल बिलकुल भी नहीं है। परिसर के भीतर शिक्षक-छात्र-प्रशाशन सामूहिक ढिलाई के कारण छात्रों की शिक्षा व्यवस्था पर भारी मुसीबत है। परिसर में शिक्षकों की कमी है, सत्र वक्त पर शुरू नहीं हुआ है,लाइब्रेरी की स्थिति लचर है वहाँ पर किताबों की भारी कमी है और वहाँ पर मौजूद पुस्तकें सीबीसीएस सिस्टम के हिसाब से अपडेट नहीं हैं। कैंपस के अंदर पानी की ऐसी समस्या है कि सभी छात्रों को पानी पीने के लिए गर्ल्स कॉमन रूम में जाना पड़ता है, परिसर में गर्ल्स कॉमन रूम का अस्तित्व भी इस कारण ख़त्म है। कैंपस के अंदर प्रशसनिक कामकाजों में भी गड़बड़ियां हैं जिसके कारण छात्रों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है। छात्रों को छात्रवृत्ति वक्त से नहीं मिल रही है। डी.ए.वी महाविद्यालय लंबे अरसे से छात्र समुदाय के लिए होस्टलों की मांग कर रहा है जो अभी तक पूरी नहीं हुई है, दूर दराज से आने वाले छात्रों को देहरादून शहर में मुँह मांगे दामों पर किराया वसूल किया जा रहा है जो की एसऍफ़आई छात्रों के अधिकारों साथ साथ उनके माता पिता की कमाई का भी हनन मानती है संगठन का यह भी कहना है कि डी.ए.वी महाविद्यालय भी बाकि कॉलेजों की तरह ही सेमेस्टर सिस्टम की मार झेल रहा है और इसकी द्वारा फैली अनियमितताओं को सरकार और नीति निर्माताओं की गलती मानती हैं। एस एफ आई इन तमाम मुद्दों पर संघर्ष को अपने आने वाले एक साल की धुरी के तौर पर लेगा।
कैंपस के राजनैतिक माहौल पर एस.एफ.आई का यह मत है कि छात्र समुदाय को फूट डालो राज करो की ओछी राजनीति के द्वारा वोट के लिए जातिवाद, क्षेत्रवाद में भटकाया जा रहा है। छात्रराजनीति चुनाव जीतने के लिए अंधे प्रचार, गिफ्ट्स, शराब और पार्टी का सहारा बनकर रह गयी है। ऐसे में SFI कॉलेज के तमाम छात्रों से यह अपील करती हैं कि तमाम प्रलोभनों को तोड़ने वाली बातों को नज़रंदाज़ करते हुए छात्रों के मुद्दों पर व्यापक एकता बनाते हुए सही ईमानदार और संघर्षशील व्यक्ति को वोट करें और चुनाव के बाद भी स्वस्थ राजनीति को सहयोग दे। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश सचिव देवेंद्र रावल,प्रदेश अध्यक्ष नितिन मलेथा,जिला सचिव हिमांशु चौहान व कॉलेज इकाई सचिव शैलेंद्र परमार रहे।प्रत्यासी घोषणा के बाद कैम्पस में रैली भी निकली गई । इंकलाब के नारों के साथ, सब को शिक्षा सब को कम,शिक्षा पर जो ख़र्चा हो बजट का दसवां हिस्सा हो इस तरहा के नारों से रैली निकाली गई।

रैली में एस एफ़ आई कि पुरानी साथी व छात्रसंघ की पूर्व सहसचिव अनुराधा ने बुलन्द आबाज में नारे लगाए।। इस अवसर पर मनोज कुवँर,दीपक,अनिल,निकिता,साक्षी,स्वेता,ललिता, सोनाली,सुमन,काजल,अभिबंदिता, प्रीती, अंजली,पूजा,गीता,मोनिका,अंसुल,सखीनां,अख्तरी,संजय,देवेंद्र,राकेश,महेश,रोहित,रमन,आकिल,अतुल,अमन, अरविंद, प्रतीक,भारी संख्या में छात्र मौजूद रहे।