Haley service for Kedarnathji's visit,
देहरादून- उत्तराखण्ड नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यकारी अधिकारी, श्री आर.राजेश कुमार ने बताया कि वर्तमान में जारी श्री केदारनाथ जी की यात्रा के लिए हेली सेवा के अन्तर्गत कुल 7 कम्पनियों को अनुमति प्रदान की गई है। जिन हेली सेवा कम्पनियों को अनुमति प्रदान की गई है उनमें सिरसी रूट के अन्तर्गत मै0 हिमालयन हैली सर्विस प्रा0लि0, फाटा रूट के अन्तर्गत मै0 पवनहंस लि0, मै0 यू0टी0 एयर0 इण्डिया प्रा0लि0, मै0 थम्बी एविएशन प्रा0 लि0, मै0 इण्डोकाप्टर प्रा0 लि0 तथा गुप्तकाशी रूट के अन्तर्गत मै0 आर्यन एविएशन प्रा0लि0 एवं मै0 ऐरो एविएशन है।
   उन्होंने बताया कि प्रति तीर्थयात्री का एक ओर के किराए की दरें इस प्रकार रखी गई है-
    1.  सिरसी से रूपये 2470,
    2.   फाटा से रूपये 2399,
     3.  गुप्तकाशी से रूपये 4275।
उन्होंने सभी तीर्थ यात्रियों को सूचित किया कि वे टिकट लेते समय दलालों और ठगों से सावधान रहें तथा किसी को भी निर्धारित किराये से अधिक भुगतान न करें। अधिक किराया मांगे जाने पर स्थानीय पुलिस प्रशासन से संपर्क करें।
बाबा केदार के आशीर्वाद से पुनः बनेगी भाजपा सरकारः देशराज कर्णवाल
  हरिद्वार,  झबरेड़ा के विधायक देशराज कर्णवाल केन्द्र में पुनः मोदी सरकार की स्थापना हेतु मंगल कामना करने भगवान केदारनाथ से मन्नत मांगने के लिए मोटर साइकिल से रूड़की से केदारनाथ रवाना हुए।  हरिद्वार पहुंचने पर उत्तरी हरिद्वार की धार्मिक संस्था श्रीजगदीश आश्रम में महंत योगेन्द्रानन्द शास्त्री के पावन सानिध्य में भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर विधायक देशराज कर्णवाल पूजा-अर्चना तथा पारद शिवलिंग के अभिषेक एवं संतजनों के आशीर्वाद के साथ मोटर साइकिल से केदारनाथ की यात्रा के लिए रवाना हुए।
झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल ने भाजपा कार्यकर्त्ताओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि भाजपा अनुशासित पार्टी है। मोदी विश्व में उभरती हुई भारत की शक्ति के प्रतीक हैं। वे पुनः देश के प्रधानमंत्री बने यह हर भारतवासी की कामना है। देशभक्त भारतवासियों की ओर से बाबा केदार के दरबार में हाजिरी लगाकर उनसे पुनः मोदी सरकार की स्थापना की कामना, प्रार्थना के लिए जा रहा हूं। आयोजन के संयोजक पूर्व मण्डल अध्यक्ष एवं पार्षद अनिरूद्ध भाटी ने कहा कि देश में सुशासन, शांति, स्थिरता तथा हर क्षेत्र में प्रगति के लिए पुनः भाजपा की सरकार केन्द्र में आना आवश्यक है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने पांच वर्ष के अल्प कार्यकाल में जो देश को ऊंचाईयों पर पहुंचाने का काम किया हैं उसका कोई सानी नहीं है।