युवाओं को रोजगार से जोड़ने के होंगे प्रयासः बिष्ट 

    रुद्रप्रयाग, राज्य को उद्योगों के जरिये आगे बढ़ाने के लिए सरकार काम कर रही है। लोकसभा चुनाव में त्रिवेन्द्र सरकार का मैजिक चलेगा। भारी बहुमत के साथ भाजपा केन्द्र में काबिज होगी। यह बात वन पंचायत समिति के अध्यक्ष एवं भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बीरेन्द्र बिष्ट ने कही। 
 मंचासीन भाजपा नेता।
जिला मुख्यालय पहुंचने पर राज्यमंत्री श्री बिष्ट का कार्यकर्ताओं ने फूलमालाओं से भव्य स्वागत किया। यहां आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए सरकार कार्य कर रही है। उद्योगों के जरिये राज्य को आगे बढ़ाने की कार्य योजना बन रही है। इसके साथ ही बढ़ते पलायन को रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाये जा रहे हैं। कहा कि उत्तराखण्ड की पांचों सीटों पर भाजपा का परचम लहराएगा। प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की जनहितैषी योजनाएं कारगर हो रही हैं, जिसका लाभ पार्टी को लोकसभा चुनाव में मिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन में कार्यकर्ताओं की पहचान होती है। उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसका ईमानदारी के साथ निर्वहन किया जायेगा। वन पंचायतों को अधिकर स्वरूप और मजबूत करने के सार्थक प्रयास किये जायेंगे। गांव-गांव में वन पंचायतों की मानीटरिंग की जायेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में वन पंचायतो के उन्नयन के लिए काम किया जायेगा, जिससे रोजगार के अवसर पैदा हो सकें। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष विजय कप्रवाण ने कहा कि सरकार मजबूती से जनविकास कार्यो को आगे बढ़ा रही है, जिसकी चौकीदार हमे करनी है। कहा कि लोकसभा चुनाव हम भारी बहुमत से विजय करेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद पत्रकारों से मुखातिब होते हुए दर्जाधारी बीरेन्द्र बिष्ट ने कहा कि प्रदेश में कामकाजी माहौल बन रहा है। सरकार के कार्यों से हर वर्ग को लाभ मिल रहा है। कहा कि हम सभी चौकीदार हैं और जिस प्रकार देश के चौकीदार प्रधानमंत्री हैं, वैसे ही हम भी राज्य व जनपद स्तर पर पार्टी व जनता के चौकीदार हैं।
 उत्तराखंड के बेरोजगारों ने मोदी के ख़िलाफ़ कौन सा नारा किया बुलंद जानने के लिए यहाँ क्लिक करें। 
 इस मौके पर बाल अधिकार संरक्षण आयोग के सदस्य वाचस्पति सेमवाल, जिला महामंत्री अजय सेमवाल, उपाध्यक्ष मोहन बिष्ट, सुनील नौटियाल, ओम प्रकाश बहुगुणा, घनश्याम पुरोहित, सम्पूर्णा सेमवाल, त्रिलोक रावत, सुंदर रावत, शशि नौटियाल, दिनेश बिष्ट, सुरेंद्र रावत, देवी प्रसाद थपलियाल, टीकाराम भट्ट, गोविंद नेगी आदि मौजूद थे।