टिहरी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी तथा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के यमुना कालोनी स्थित  निवास पहुंच कर विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों द्वारा लोकसभा चुनाव में उन्हें तथा कांग्रेस पार्टी को अपने संगठन की तरफ से समर्थन का ऐलान किया गया।
समाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों को संबोधित करते प्रीतम सिंह। 
प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कांग्रेस पार्टी को सहयोग व समर्थन देने वाले सभी संगठनों के प्रतिनिधियों का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि आज हमारी लड़ाई समाज को बांटने, भाईचारा खत्म करने वाली ताकतों से है, जिन्हे फर्जी राष्ट्रवाद तथा वीर जवानों की शहादत के नाम पर राजनीति करने में भी कोई गुरेज नहंी है। उन्होंने कहा कि 5 साल का केंद्र में मोदी सरकार का कार्यकाल तथा 2 साल का राज्य सरकार का कार्यकाल बेहद निराशाजनक रहा है। दोनों ही सरकारों द्वारा चुनाव के वक्त जनता से किये गए किसी भी वादे को पूरा नही किया गया है। आज किसान, मजदूर, व्यापारी, युवाओं समेत आमजनता भी भाजपा की जनविरोधी नीतियों से त्रस्त हो चुकी है और अपनी वोट की ताकत से इन्हें सबक सिखाने का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि निश्चित ही अब बदलाव होगा, प्रदेश की सभी पांचों सीटें कांग्रेस पार्टी जीत रही है और केंद्र में राहुल गांधी की अगुवाई में सरकार बनने जा रही है।
निर्वाचन आयोग ने किसे किया  व्यय प्रेक्षक नियुक्त जानने के लिए यहाँ क्लिक करें। https://www.uttarakhanduday.com/2019/03/election-commission-appoint-observer.html
 समर्थन देने वालों में हिल डेवलपमेंट मिशन से रघुवीर बिष्ट, युवा आह्वान से श्री अंकित, प्राउड पहाड़ी से प्रकाश नेगी व गणेश धामी, बेरोजगार संघ से सचिन थपलियाल, अनिल रावत तथा सतेंद्र, अंकिता नौटियाल, विनोद बगियाल आदि शामिल रहे।