भारतीय युवा कांग्रेस ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन बेरोजगार व काला दिवस के रूप में जूते पालिस कर और पकौड़े तलकर मनाया।

ऋषिकेश, 17 सितम्बर : ऋषिकेश में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुराना बस अड्डा मार्ग पर पकौड़े की ठेली लगाकर व पकोड़े तलते हुए प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष आशीष रणाकोटी ने कहा की मोदी सरकार ने युवाओं के साथ छलावा किया है। वादा किया था की हर साल दो लाख बेरोजगारों युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी, काला धन वापस आएगा और हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपए आयेंगे, पेट्रोल 45 रुपया लीटर मिलेगा, रसोई गैस सिलेंडर सस्ता होगा, महंगाई कम होगी। लेकिन नौ साल में एक भी वादा पूरा नहीं किया।
प्रधानमंत्री ने स्वरोजगार करने और पकौड़े बेचने की सलाह दी, जिस पर युवाओं ने पकौड़े तलने का काम शुरू किया, तो बीजेपी सरकार ने अतिक्रमण के नाम पर उनकी दुकानें/ ढाबे तोड़ने का काम किया। एक भी भर्ती परीक्षा का परिणाम बिना घोटाले का नही हुआ। नौकरियों को बेचने का काम किया गया। इसलिए युवा कांग्रेस देश भर में बेरोजगार काला दिवस के रूप में माना रही है।
इस मौके पर ढालवाला नगर कांग्रेस अध्यक्ष महावीर खरोला, पूर्व प्रधान सरस्वती जोशी, प्रदेश सचिव दिनेश भट्ट, आईटी कांग्रेस प्रदेश सचिव दिनेश सकलानी, जिला प्रवक्ता अनिल रावत, संयोजक एससी विभाग सचिन सेलवान, शिवम भट्ट, कुलदीप भंडारी, शर्वेंद्र कंडियाल, दुर्गेश उनियाल, सुरेंद्र भंडारी, बलदेव भंडारी आदि मौजूद रहे।