नई टिहरी, 22 मई : चम्बा-कोटी रोड पर नैल गांव के पास कार की टक्कर से शिक्षिका मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह शिक्षिका गीता रावत (उम्र 45 वर्ष) पत्नी शिवेंद्र सिंह रावत बताया जा रहा है। वह राजकीय इंटर कॉलेज बगासूधार में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत थी। वह रोजाना की भांति अपने आवास से अपने निजी वाहन से कोटि कॉलोनी होते हुए नैल पहुंची ही थी। वहां से शिक्षिका को पैदल ही विद्यालय जाना होता था। जानकारी के मुताबिक नैल पहुंचने पर सामने से आ रही कार ने उनकी अल्टो कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे शिक्षिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने वाले कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस के अनुसार भागीरथीपुरम निवासी गीता रावत प्राइमरी स्कूल में शिक्षिका के पद पर थीं ।

शिक्षिका गीता रावत की सड़क दुर्घटना से आकस्मिक निधन की खबर से टिहरी के शिक्षकों में शोक की लहर व्याप्त हो गई है। उनके अचानक इस तरह चले जाने से जहां परिजनो में कोहराम मचा है वहीं जिले के शिक्षकों को इस घटना पर यकीन नहीं हो पा रहा है। शिक्षिका की मौत के बाद स्कूल में शोक की लहर दौड गयी है। सभी शिक्षकों ने उनके आकस्मिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है।

यह भी पढ़ें ..

नाकारे सरकारी अधिवक्ताओं के चलते बेरोजगार सड़कों पर और सरकार कटघरे में : संविदा एवं बेरोजगार स्टाफ नर्सेज महासंघ