उत्तरांचल प्रेस क्लब की एजीएम 23 को, चुनाव कार्यक्रम भी प्रस्तावित

देहरादून,15 दिसम्बर : उत्तरांचल प्रेस क्लब की वार्षिक आमसभा शुक्रवार 23 दिसंबर को पूर्वाह्न 11:30 बजे से क्लब सभागार में आयोजित की जाएगी। इसके साथ ही क्लब की नई कार्यकारिणी को चुनने के लिए बुधवार 28 दिसंबर की तिथि प्रस्तावित की गई है।


वीरवार दोपहर को हुई क्लब कार्यकारिणी की बैठक में यह निर्णय लिए गए। कार्यकारिणी ने अपनी ओर से जो चुनाव कार्यक्रम प्रस्तावित किया है, उसमें रविवार 25 दिसंबर को नामांकन, सोमवार 26 दिसंबर को नाम वापसी और बुधवार 28 दिसंबर को मतदान कराने की संस्तुति की गई है। इस बारे में औपचारिक और अंतिम घोषणा आमसभा के पश्चात क्लब के चुनाव अधिकारी करेंगे। इस बार चुनाव के लिए कुल 300 सदस्यों को मताधिकार प्राप्त है। था भी निर्णय लिया गया कि क्लब की विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं के विजेताओं को 23 दिसंबर को आमसभा में पुरस्कृत किया जाएगा। 20 दिसंबर के पश्चात क्लब की स्मारिका ‘ गुलदस्ता’ के वार्षिकांक का विमोचन भी किया जाएगा।

यह भी जानिए एनडीटीवी का अधिग्रहण और पत्रकारिता

एनडीटीवी : मसला सिर्फ एक चैनल या पत्रकार का नहीं है


क्लब अध्यक्ष जितेंद्र अंथवाल की अध्यक्षता और संयुक्त मंत्री नलिनी गुसाईं के संचालन में हुई बैठक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनमोहन शर्मा, कनिष्ठ उपाध्यक्ष गीता मिश्र, संप्रेक्षक विनोद पोखरियाल, कार्यकारिणी सदस्य राजकिशोर तिवारी, राजेश बर्थवाल आदि मौजूद रहे।