देहरादून, 24 सितम्बर : सरस्वती विहार विकास समिति अजबपुर खुर्द देहरादून के तत्वाधान में एक श्रद्धांजलि सभा रखी गई गौरतलब है कि उत्तराखंड की बेटी अंकिता को गंगा भोगपुर स्थित रिजॉर्ट से लापता करके चीला नहर में फेंक कर हत्या कर दी गई जिससे पूरे उत्तराखंड में भारी रोष है।

आज समिति के आह्वान पर क्षेत्र के लोग इकट्ठा हुए और सबके दिलों दिमाग में एक ही प्रश्न दौड़ रहा है की जब हमारे पहाड़ों में भी हमारी बेटी सुरक्षित नहीं है तो फिर हम शहरों की क्या बात कर सकते हैं। समिति उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से पुरजोर मांग करती है कि अंकिता के हत्यारों को फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से तुरंत फांसी की सजा हो और आगे के लिए यह एक नजीर बने ताकि पहाड़ों में आगे इस तरह की घटनाएं ना घटे। समिति अंकिता के परिवार के साथ इस हृदय विदारक दुख में उनके साथ खड़ी है और जब तक अंकिता व उसके परिवार को न्याय नहीं मिलेगा तब तक जो लड़ाई जारी रहेगी।

इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष पंचम सिंह बिष्ट सचिव गजेंद्र भंडारी उपाध्यक्ष कैलाश तिवारी वरिष्ठ मंत्री अनूप सिंह फर्त्याल कनिष्ठ मंत्री सुबोध मैठानी, मोहन सिंह भंडारी, मंगल सिंह कुट्टी, श्रीमती सुधा रावत, बीएस रावत, गोविंद सिंह मेहर, आनंद सिंह रावत, जयपाल सिंह बर्तवाल, भरत सिंह बिष्ट, बगवालिया सिंह रावत,दिगंबर पालीवाल,पुष्कर सिंह गुसाईं, आशीष गुसाईं, दीपक काला, मोहन कंसवाल, हरीश चंद्र कांडपाल, एसएस राणा, राकेश बिष्ट, कमल भंडारी, कल्याण सिंह बुटोला, नरेश बिष्ट, श्रीमती वैशाली रावत, आदि उपस्थित थे।