देहरादून , 23 अगस्त: यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर कांग्रेस लगातार हमलावर हो रही है। इस मामले में जहाँ पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा पर जुबानी हमला किया है वहीं नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने भी इसे लेकर सरकार पर निशाना साधा है।
यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि भाजपा में अभी कुछ और हाकम सिंह ऐसे हैं जिन्हे सामने लाना होगा। हाकम सिंह के भी कुछ ऐसे हाकम होंगे, जिन्हें सामने लाना जरूरी है। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच सीबीआई या फिर हाईकोर्ट के जज से जांच कराई जानी चाहिए।


वहीं नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने भी यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले पर सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस लगातार यह बात कहती आ रही थी कि अगर सरकार को निष्पक्ष जांच और दोषियों को सजा दिलवानी है तो इसके लिए मामले की जांच या तो न्यायाधीश के संरक्षण में की जाएं या फिर इसकी जांच सीबीआई को सौंप देनी चाहिए, ताकि सच सामने आ सकें। आर्य ने कहा कि एक व्यक्ति का नाम बार-बार सामने आ रहा है, जो मात्र मोहरा है। ऐसे में इसमें और कौन लोग शामिल हैं, इसकी भी जांच होनी चाहिए।

कांग्रेस के प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि का कहना है कि न सिर्फ यूकेएसएसएससी सहित उन संस्थाओं की भी जांच की जानी चाहिए जिनके अंतर्गत अन्य परीक्षाएं आयोजित हुई हैं। वह संस्थाएं भी जांच के दायरे में आनी चाहिए। कांग्रेस यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले को लेकर सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस ने इस मामले की जांच हाईकोर्ट के जज या सीबीआई से कराने की मांग उठाई है।

आखिर कौन है ये माफ़ीवीर जानने के लिए लिंक को क्लिक करें माफ़ीवीर भी तो वीर होता है

#Paperleak case should be investigated by #HighCourt judge or #CBI: #Congress #UKSSSC #RajivMaharishi #HariShravat #YashpalArya#पेपरलीक मामले की जाँच #हाईकोर्ट के जज या #सीबीआई से करायी जाये: #कांग्रेस #यूकेएसएसएससी #राजीवमहर्षि #हरीशरावत #यशपालआर्य