मसूरी, जैंतनवाला वासियों की वर्षों पुरानी मांग पर समाज सेवी पंडित मनीष गौनियाल ने ग्राम सभा वासियों के साथ मिल कर भगवान भोलेनाथ के मंदिर और रेलिंग का निर्माण करवाया, जो आज पूरी पूजा-अर्चना व विधि-विधान के पश्चात श्रद्धालुओं के दर्शनार्थ खोल दिया गया।
मंदिर परिसर में प्रातः से ही श्रद्धालुओं तांता लगा रहा और लोगों ने भगवान शिव की मूर्ति पर पुष्प एवं जल चढ़ाकर अभिषेक किया। इस अवसर पर एक भव्य भंडारे का भी आयोजन किया गया, जिसमें क्षेत्रवासियों समेत बाहर से आये अनेक भक्तों ने भी प्रसाद ग्रहण किया।

इस अवसर पर स्थानीय निवासी माया थापा ने बताया कि पिछले कई वर्षों से क्षेत्र में लोग चाहते थे कि यहां पर एक शिव मंदिर की स्थापना की जानी चाहिए, जिसको लेकर उन्होंने समाजसेवी पंडित मनीष गौनियाल से वार्ता की और आज उनके प्रयासों से यह कार्य पूर्ण हो पाया है। जिसके लिए क्षेत्र के सभी लोग उनके ह्रदय से आभारी हैं।

इस मौके पर समाजसेवी मनीष गौनियाल ने कहा कि क्षेत्रवासियों की वर्षों पुरानी मांग थी कि यहां पर मंदिर की स्थापना  हो, जो आज भगवान भोलेनाथ के आशीर्वाद व ग्रामवासियों के प्रयास से पूर्ण हो गई। उन्होंने वहाँ मौजूद कहा कि वे आगे भी क्षेत्र की जनता की समस्याओं एवं धार्मिक कार्यों के प्रति आगे भी लगातार प्रयासरत रहेंगे।