राज्य आंदोलनकारी मंच के जिला अध्यक्ष प्रदीप कुकरेती जो पिछले कई दिनो से अपने बड़े भाई जो कि देहरादून के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं कि देखभाल में लगे हुए थे उस अस्पताल में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे थे ।

कल एतिहातन उन्होंने अपनी शंका दूर करने हेतु कोविड टेस्ट कराया गया जिसमे शाम तक उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई।
जिला अध्यक्ष ने सरकार व स्वास्थ्य सचिव से मांग की है कि वह वार्ड स्तर पर अतिशीघ्र अधिक से अधिक टैस्टिंग पॉइन्ट खोले, जिससे प्रत्येक व्यक्ति अपनी जांच करवा कर संक्रमण फैलने से पहले ही सतर्क हो जाये। उन्होंने यह भी मांग की है कि ऐसी स्थिति में वह कम से कम एक सप्ताह का कर्फ्यू भी घोषित करे ताकि इस चेन के क्रम को तोड़ा जा सके।

यह भी जाने 

जानिए आख़िर कैसे बच सकते हैं हम इस कोरोना से ?

इसके अलावा मा0मुख्यमंत्री वेब पोर्टल/ दूरदर्शन/समाचार पत्रों के माध्यम से जनता को उपचार व संयम बनाने का संदेश प्रसारित करें। जिससे अस्पतालो पर दबाव भी कम पड़ेगा। जिले में कुछ अस्पताल ऑक्सिजन खत्म होने की बात कह कर मरीजो को घर ले जाने की बात कर रहे हैं जिससे तीमारदार आक्रोशित हो जाता है।
कुकरेती ने कहा कि मैं और मेरा परिवार आपकी दुआओं से स्वस्थ है और अपने घर पर आइसोलेशन में हैं ।उन्होने सभी से विनती करते हुए कहा कि यह वायरस हवा में है अतः आप सभी मास्क जरूर पहने और हाथों को साबुन से धोते रहे केवल सेनेटाईजर के भरोसे ना रहे । साथ ही लगातार गर्म पानी पीते रहेऔर व्यायाम भी करे।

आदेश हुए जारी …

कोरोना का कहर: कल से तीन दिनों के लिए सभी कार्यालय बंद, जारी हुए आदेश