अजिंक्य रहाणेअजिंक्य रहाणे

 रहाणे की नियुक्ति माय11सर्कल द्वारा अप्रैल में एक नया अभियान शुरू करने की योजना के पहले की गई है
 यह अभियान क्रिकेट प्रेमियों के लिए सम्मान के रूप में होगा

देहरादून। भारत की प्रमुख ऑनलाइन गेमिंग कंपनी गेम्स ट्वेंटी फोर सेव्हन ने अपने लोकप्रिय फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म माय11सर्कल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में मशहूर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर और भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे को नियुक्त किया है रहाणे पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान और क्रिकेट के महानतम बल्लेबाज में से एक वीवीएस लक्ष्मण के साथ शामिल हो गए हैं जोकि देश भर में फैंटेसी स्पोर्ट्स के उत्साही खिलाड़ियों से जुड़ेंगे और उनका मनोरंजन करेंगे।
माय11सर्कल भारत में सबसे तेजी से विकसित होने वाला प्रमुख फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म है जो हर क्रिकेट सीजन में एक अभिनव पेशकश शुरू करने के लिए जाना जाता है रहाणे की नियुक्ति 9अप्रैल2021 से शुरू होने वाली इंडियन टी20 लीग से पहले की गई है क्योंकि कंपनी क्रिकेट-प्रेमियों के लिए सम्मान के तौर पर एक नया अभियान शुरू करने के लिए तैयार है।
माय11सर्कल के ब्रांड एंबेसडर अजिंक्य रहाणे ने कहा मैं वास्तव में माय11सर्कल के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हूं जो फैंटेसी स्पोर्ट्स के उत्साही लोगों को वास्तव में व्यक्तिगत गेम का अनुभव प्रदान करता है फैंटेसी क्रिकेट ने क्रिकेट प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है खासकर उन लोगों में जो खेल की गहरी समझ रखते हैं खेल के लिए क्रिकेट प्रशंसकों का जुनून और प्यार खेल की सबसे बड़ी ताकत है। इस मायने में मुझे एक ब्रांड के साथ सहयोग करने की खुशी है जो क्रिकेट प्रशंसकों को विशेष महसूस कराने के लिए प्रतिबद्ध है
माय11सर्कल के वाइस प्रेसिडेंट सरोज पाणिग्रही ने कहा जैसा कि हम अभी एक और रोमांचक क्रिकेट सीजन के लिए तैयार हैं, हम माय11सर्कल परिवार के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सबसे कूल और सबसे साहसी बल्लेबाजों में से एक श्री अजिंक्य रहाणे का स्वागत करते हुए खुश हैं। 17 मिलियन से अधिक स्किल गेमर्स का एक समुदाय माय11सर्कल अपने लॉन्च के बाद से दो से भी कम सालों में शीर्ष तीन फैंटेसी स्पोलर्ट्स प्लेटफार्मों में से एक बन गया है श्री रहाणे की नियुक्ति के साथ हम फैंटेसी स्पोर्ट्स को लेकर उत्साही और खुशहाल खिलाड़ियों का www.my11circle.com पर बिलकुल नई पेशकश के साथ शानदार खेल अनुभव प्रदान करना जारी रखेंगे।
आज 70 मिलियन से अधिक स्किल गेमर्स की कम्युलनिटी के साथ, गेम्स ट्वेंटी फोर सेव्हन भारत का सबसे विविध ऑनलाइन गेमिंग बिजनेस है। इसका पोर्टफोलियो स्किल गेम्स और कैजुअल गेम्सं तक फैला हुआ है। कंपनी ने संयुक्त राज्य पर विशेष ध्यान देने के साथ 70 बिलियन डॉलर के वैश्विक गेमिंग बाजार में भी कदम रखा है और अपने अभिनव खेलों के माध्यम से अंतरराष्ट्रीय और घरेलू स्तर पर वृद्धि करना जारी रखा है