ब्लड बैंक में रक्त की कमी को सामाजिक कार्यकर्ता मोहन खत्री ने दिया सहयोग 

दून अस्पताल के ब्लड बैंक में रक्त की कमी को देखते हुए दून चिकित्सालय द्वारा भारतीय रेडक्रॉस सोसाईटी के सदस्य एवं सामाजिक कार्यकर्ता मोहन खत्री को अवगत कराया की अस्पताल में रक्त की कमी के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, इसके बाद मोहन खत्री द्वारा तुरंत अपने सहयोगियों सहित अस्पताल पहुंचे एवं रक्त दान किया ।
ज्ञातव्य हो की श्री मोहन खत्री को विगत माह कोरोना हुआ था, अब वे स्वस्थ हैं और जरूरतमंदो की मदद हेतु पुनित कार्य कर रहे हैं।
इस दौरान श्री मोहन खत्री नें कहा कि रक्तदान से बड़ा दान दुनिया में कोई नहीं होता है। प्रत्येक व्यक्ति को साल में कम से कम दो बार रक्तदान जरूर करना चाहिए। जिससे जरूरतमंद मरीजों की आपूर्ति होती रहे। आपके शरीर के खून से अगर किसी की जान बच सकती है। इससे बड़ी संसार में कोई मानवता नहीं है।
उन्होनें कहा हमारे द्वारा किया गया रक्तदान कई जिंदगियों को बचाता है। इस बात का अहसास हमें तब होता है जब हमारा कोई अपना खून के लिए जिंदगी और मौत के बीच जूझता है। उस वक्त हम नींद से जागते हैं और उसे बचाने के लिए खून के इंतजाम की जद्दोजहद करते हैं।
उन्होनें कहा अनायास दुर्घटना या बीमारी का शिकार हममें से कोई भी हो सकता है। आज हम सभी शिक्षित व सभ्य समाज के नागरिक है, जो केवल अपनी नहीं बल्कि दूसरों की भलाई के लिए भी सोचते हैं तो क्यों नहीं हम रक्तदान के पुनीत कार्य में अपना सहयोग प्रदान करें और लोगों को जीवनदान दें।
रक्तदान करनें वालों में विजय भटट, प्रकाशसिंह चौहान, संजय सिंह,मनोज सिंह चौहान, विरेन्द्र कुमार, राहुल भण्डारी आदि शामिल थे।

प्रेस क्लब में दून अस्पताल के विशेषज्ञ चिकित्सकों ने पत्रकारों का स्वास्थ्य जांचा