ऋषिकेश, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम तीर्थनगरी ऋषिकेश पहुंचे। इस दौरान वह यमकेश्वर ब्लॉक के कई पर्यटक स्थलों पर गए। उन्होंने यमकेश्वर में बंजी जंपिंग का लुत्फ उठाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कि मुंबई की भागदौड़ भरी जिंदगी की थकान मिटाने के लिए वह अक्सर उत्तराखंड आते हैं। सोनू निगम ने कहा कि प्रकृति की गोद में आकर सुकून महसूस कर रहे हैं।
बता दें कि मशहूर सिंगर सोनू निगम पिछले 3 दिनों से उत्तराखंड में हैं। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड की खूबसूरत प्रकृति उन्हें हमेशा आकर्षित करती है और जब भी थकान महसूस करते हैं, तो यहां खिंचे चले आते हैं। सोनू निगम ने बंजी जंपिंग समेत कई साहसिक पर्यटन का लुत्फ उठाया। यहां उन्होंने एक निजी कार्यक्रम में परफॉर्मेंस भी दी। परफॉर्मेंस के दौरान प्रशंसक उनके गीतों पर जमकर थिरकते नजर आए। उन्होंने बताया कि उनका उत्तराखंड से आध्यात्मिक नाता है।

सरकारी धन का दुरुपयोग, बिना नींव के बना डाले पैराफिट

यमकेश्वर, पहाड़ों मे विकास के नाम पर आया पैसों को कैसे ठिकाने लगाया जाता है। जहां पहाड मे जोखिम भरे सफर में सड़क किनारे पैराफिट बनाये जाने को लेकर पैसा आता है। जहां मानकों को ताक पर रख बिना नींव के पैराफिट बनाये जाते हंै। यह पूरा मामला यमकेश्वर विधानसभा क्षेत्र का मुख्य राजमार्ग में कुछ समय पूर्व बने पैराफिट की एक बरसात मे पोल खुल गयी। जहां एक लोड ट्रक चलने से पैराफिट के नीचे का हिस्सा धसने लगा । जहां बाल-बाल हादसा होने से बचा। जहां बिना नीव के बने पैराफिट वाहनों के दबाब भी नहीं झेल पा रहे। पैराफिट के नीचे गड्ढे बन रहे है। जो वाहनों के लिये खतरा सबब बने है ।

वहीं पूर्व सैनिक एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य सुदेश भट्ट ने कहा की सरकारी धन का दुरूपयोग किया जा रहा है। मानकों को ताक पर रखकर बिना नीव के पैराफिट निर्माण से मुसाफिर की जिंदगी को खतरे मे डालने कार्य किया जा रहा है।

जिला सैनिक कार्यालय लैंसडौन द्वारा ब्लॉक में प्रतिनिधियों के पद हेतु आमंत्रण