पुलिस की दबंगई का वीडियो हुआ वायरल

पुलिस से सरेआम बाइक सवार को थप्पड़ जड़ा
मित्र पुलिस की दबंगई का वीडियो हुआ वायरल
एसपी राजेश भट्ट ने बिठाई जांच

उधमसिंह नगर। उधमसिंह नगर में इंसानियत को तार-तार कर देने वाला पुलिस का चेहरा सामने आया है। महकमे में उस वक्त हलचल मच गई, जिस वक्त एक पुलिस कर्मी के द्वारा बाइक सवार को सरेआम पिटाई करने की वीडियो वायरल हो गया।
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। ये पूरा मामला है दिनेशपुर थाने के मोती नगर का है। हालांकि अभी तक पुलिस की कोई ठोस करवाही सामने नही आई है ओर ये वीडियो 15 अक्टूबर के वाहन चेकिंग के दौरान का है।
आपको बता दें कि उधम सिंह नगर पुलिस का एक दबंगई चेहरा उस वक्त सामने आया जिस वक्त पुलिस वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार दंपति जा रहे थे। मास्क न लगने के चलते पुलिस ने बाइक सवार को रोक लिया। युवक को मास्क न लगना पुलिस की दबंगई का शिकार होना पड़ा। इस घटना का खुलासा उस समय हुआ जिस वक्त मौजूद युवकों ने एक पुलिस दबंगई की वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया और आला अधिकारियों के आदेशों पर अपनी जांच शुरू कर दी है। इस पूरे मामले की पुलिस से जानकारी ली। तब पुलिस ने बताया कि 15 अक्टूबर की शाम को मोती नगर चोक पर पुलिस वाहन चौकिंग कर रही थी कि तब अचानक बाइक पर सवार एक दंपति तीव्र गति से बिना मास्क आया जिसे पुलिस ने रोकने की कोशिश की नहीं रुकने पर उसे दौड़ कर पकड़ लिया। जिससे पुलिस कर्मी के चोट लगने की वजह से पुलिस ने पिटाई कर दी लेकिन इस तरह पिटाई नही करनी चाहिए थी जो कि अब पुलिस जांच कर कार्रवाई करेगी।
एसपी काशीपुर राजेश भट्ट ने बताया कि एक पुलिस की सरेआम पिटाई करने की वीडियो वायरल हुई है वीडियो की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

अस्थायी राजधानी में भाजपा ने किया अपने नए कार्यालय का भूमि पूजन व शिलान्यास

#पुलिस_की_दबंगई