देहरादून, दून पुलिस ने आदेश बालियान हत्याकाण्ड के दो आरोपियों को घटना को अंजाम देने वाली पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने दो आरोपियों को सलाखों के पीछे पहले ही भेज दिया था। 

विगत 18 सिंतबर को तीन बदमाशों ने मृतक बालियान की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस जांच में दो आरोपियों को पूर्व मंे ही हत्या की साजिश में शामिल होने के आरोप मंे था। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में लगातार उप्र के जनपदों मंे संभावित ठिकानांे पर दबिशें दे रही थी। इसी क्रम में बीते रोज पुलिस द्वारा गठित टीमों को प्राप्त सटिक सूचना के आधार पर हत्या में शामिल अनुज तोमर पुत्र स्व0 सिंह, सतवीर तोमर निवासी ग्राम बाबली थाना बडौत जिला बागपत उ0प्र0 व अजीत पुत्र स्व0 महिपाल निवासी ग्राम लूम थाना छपरौली जिला बागपत उ0प्र0 को गिरफ्तार कर लिया। 
  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में एसएसपी निवेदिता कुकरेती कुमार ने बताया कि आरोपियों के पास से एक घटना को अन्जाम देने वाली 32 बोर की एक पिस्टल भी बरामद की गयी है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।