-यूट्यूब चैनल के माध्यम से ब्राह्मण समाज के बच्चों के लिए चलाई जाएंगी कोचिंग क्लासेस
हरिद्वार, सामुदायिक केंद्र सेक्टर एक भेल रानीपुर, हरिद्वार में ब्राह्मण समाज की बैठक का आयोजन पंडित रवि दुबे की अध्यक्षता में किया गया। बैठक में विभिन्न ब्राह्मण संगठनों से गणमान्य विप्र बंधुओं ने भाग लिया एवं समाज की एकता के लिए बहुमूल्य सुझाव दिए। अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद् के प्रदेश संयोजक पं.बालकृष्ण शास्त्री ने परिषद् की वेबसाइट से जुड़ने के लिए सभी विप्र बन्धुओं से आह्वान करते हुए कहा कि वेबसाइट में निरूशुल्क वैवाहिक विज्ञापन प्रदर्शित किये जायेंगे।

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित ब्राह्मण समाज के लोग। 
जहां पर इच्छुक विप्र अपने पुत्र/पुत्री का विवरण प्रेषित कर उपलब्ध विवरण में से योग्य वरध्वधु की तलाश कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि परिषद् यूट्यूब चैनल के माध्यम से हाई स्कूल, इण्टरमीडिएट में पढ़ने वाले ब्राहम्ण छात्रों के लिए निरूशुल्क कोचिंग क्लाशें भी चलाने जा रही है।जिसका लाभ घर बैठे ही छात्र उठा सकेंगे ।साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी भी करवाई जायेगी। समाज का प्रत्येक विप्र एक दूसरे से परिचित हो इसको ध्यान में रखते हुए सभी सदस्यों का डाटा वेबसाइट में प्रदर्शित होगा और आपस में सम्पर्क के इच्छुक व्यक्ति देशकृविदेश में विभिन्न विभागों में कार्यरत अधिकारी, चिकित्सक, पत्रकार, अधिवक्ता, व्यापारीध्व्यवसायी आपस में सहयोग एवं मार्गदर्शन कर सकेंगे। पं. बालकृष्ण शास्त्री ने बताया कि जिन बन्धुओं के व्यापारिक प्रतिष्ठान जैसेे होटल, धर्मशाला, ट्रेवल एजेन्सी, अस्पताल, विद्यालय आदि हैं उनकी सूचना वेबसाइट पर प्रदर्शित होने से समाज के लोगों में परस्पर व्यापार एवं व्यवसाय को बढावे के साथ ही आर्थिक छूट के लाभ प्राप्त होंगे। इस मौके पर सभी उपस्थित विप्रों को परिषद् का भगवान परशुराम जी के चित्रयुक्त कैलेण्डर का भी वितरण किया गया। बैठक में सभी विप्र बन्धुओं ने कहा कि इसके लिए प्रत्येक सेक्टर से टीम का गठन कर विप्रों के यहां संपर्क कर जानकारी दी जायेगी।
 इस मौके पर पंडित हरीश सारस्वत, पंडित अंकित शर्मा, पंडित अनूप शुक्ल शुक्ला, पंडित बृजेंद्र पांडे, पंडित नवीन चंद्र मिश्रा, पंडित राजेंद्र नाथ गोस्वामी, पंडित हरि नारायण त्रिपाठी, पंडित लक्ष्मी कांत मिश्रा, पंडित प्रदीप शर्मा, पंडित सुजीत कुमार शुक्ला, पंडित इंद्र पाल शर्मा, पंडित सौरव उपाध्याय, पंडित अंजनी चैबे सहित अनेक विप्र बंधु उपस्थित थे।