देहरादून, 1 नवम्बर : प्रदेश की राजधानी देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट के पास उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां एयरपोर्ट के पास जंगल में ड्रोन में आग लग गई  और वह नीचे गिर गया। देहरादून एयरपोर्ट के पास जंगल में आग लगे ड्रोन के गिरने की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम तत्काल मौके पर पहुंची।
मिली जानकारी के अनुसार यह ड्रोन एनटीआरओ (National Technical Research Organisation) का बताया जा रहा है, जो देहरादून एयरपोर्ट की सुरक्षा में ही तैनात (Jollygrant Airport Dehradun) था। जिसमें तकनीकी खराबी के कारण गुरुवार को आग लग गई। इस मामले में पुलिस और एयरपोर्ट प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। इस मामले में पुलिस और एयरपोर्ट प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। तभी एयरपोर्ट जैसे संवेदनशील क्षेत्र की सीमा में ड्रोन में आग लगने की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट प्राधिकरण के अलावा आईटीबीपी, एयरपोर्ट प्राधिकरण, पुलिस और खुफिया विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे।
देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से रोज कई मेट्रो शहरों के लिए फ्लाइटें उड़ान भरती हैं। वर्तमान में जौलीग्रांट एयरपोर्ट से दिल्ली, लखनऊ, बेंगलुरु, हैदराबाद, मुंबई और वाराणसी समेत कई शहरों के लिए रोजाना 25 से 30 फ्लाइट आती जाती है।

#एनटीआरओ #जौलीग्रांटएयरपोर्ट #देहरादूनएयरपोर्ट #NTRO #JollyGrantAirport #DehradunAirport